एयु बैंक jaipur cyclothon के साथ देशभर से जुड़ेंगे 10 हजार से ज्यादा साइकिलिस्ट

आईआईईएमआर (jaipur), जिला वैश्य फेडरेशन सेंट्रल और रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होने वाली एयु बैंक जयपुर साइक्लोथॉन (cyclothon) के तीन दिवसीय साइकिल उत्सव की शुरुआत मिस राजस्थान गर्ल्स (miss rajasthan girls) ने आर्ट ऑन साइकिल के साथ की। नए और पुराने जमाने की साइकिल्स पर जयपुर के जाने-माने आर्टिस्ट ने क्लानेरी आर्ट गैलेरी के समन्वय से साइकिल को अलग अंदाज में पेश किया।

आयोजन समिति के चेयरमैन सुधीर जैन गोधा और एयु बैंक जयपुर साइक्लोथॉन के आयोजक मुकेश मिश्रा ने बताया कि कलानेरी आर्ट गैलेरी में जयपुर साइकिलिंग अवॉर्ड का आयोजन हुआ, जिसमें जयपुर के प्रमुख साइकिलिस्ट का सम्मान किया गया। साइकिलिंग से देश-दुनिया पूरी तरह बदल सकती है। इसी मैसेज के साथ वर्ल्ड टूरिज्म डे को सेलिब्रेट करते हुए पूरे देश से 10,000 से ज्यादा साइकिलिस्ट 26 सितंबर को एक साथ एयु बैंक जयपुर साइक्लोथॉन के वर्चुअल तीसरे  संस्करण का हिस्सा बनेंगे। एयु बैंक जयपुर साइक्लोथॉन की टी-शर्ट का अनावरण भी किया गया।

एयु बैंक के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट सौरभ ताम्बी ने कहा कि आपकी सेहत का संतुलन आपके दम से है। इसलिए साइकिल को अपनी आदत बनाओ, क्योंकि बदलाव हम से है और एयु बैंक हमेशा अच्छे बदलाव को आगे बढ़ने की कोशिश करता है। जयपुर साइक्लोथॉन से जुड़ना भी एयु बैंक की इसी पहल का हिस्सा है।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब जयपुर सिटिज़न के प्रेसिडेंट मनोज जैन, जयपुर जिला वैश्य फेडरेशन सेंट्रल के अशोक जैन, हरकावत, रोटरी क्लब जयपुर विजन के सचिव तरुण शर्मा, जैन सिटिज़न फाउंडेशन के जे.के. जैन, संजय पाबुवाल, इंटरनेशनल ज्वेलरी फेशन डिजाइनर नरिशंत शर्मा, मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा, कलानेरी आर्ट गेलेरी के निदेशक विजय शर्मा, एडवोकेट कमलेश शर्मा, सुनील शर्मा मौजूद रहे।